Friday, July 11, 2014

3 womn caught on camera stealing 30000; many more still continuing 498a loot; uncaught; unfettered !!

30 हजार पर तीन लड़कियों ने किए हाथ साफ, कैमरे में हुईं कैद...

Mitesh Brahmbhatt | Jul 11, 2014, 13:01PM IST
30 हजार पर तीन लड़कियों ने किए हाथ साफ, कैमरे में हुईं कैद...

(काउंटर से नोटों से भरा पर्स उठाते हुए)
 

अहमदाबाद। सैटेलाइट इलाके में स्थित टी-पोस्ट के शो-रूम से 30 हजार रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है। तीनों की पहचान शो-रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज से हुई। चोरी की यह वारदात लगभग एक हफ्ते पहले हुई थी।
 
पुलिस द्वारा गिरफ्तार लड़कियों के नाम सुनिता चौहाण, मंदा चौहाण और सुमन हैं। तीनों शो-रूम में खरीदारी करने के बहाने से पहुंची थी। प्लानिंग के तहत एक लड़की शो-रूम में पहले दाखिल हुई, जबकि दो बाद में। इसी बीच पहली ने शो-रूम के मालिक को अपनी बातों में उलझाया और दूसरी ने 30 हजार रुपए से भरे पर्स पर हाथ साफ कर दिया। इसके बाद दोनों वहां से चलती बनी। कुछ देर बाद तीसरी लड़की भी सामान पसंद न आने की बात कहकर वहां से निकल गई।
 
इनके जाने के बाद जब शो-रूम के मालिक को पता चला कि उनका पर्स गायब है तो उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की जांच की, जिसमें यह दृश्य देखा और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
 

अगली स्लाइड में देखें चोरी का यह लाइव वीडियो...
 
 
source
dainik bhaskar online


*****************

FOLLOW http://twitter.com/ATMwithDick on twitter or http://vinayak.wordpress.com/ on wordpress or http://evinayak.tumblr.com/  FOR 100s of high court and supreme court cases
  
  
regards
  
Vinayak
Father of a lovely daughter, criminal in the eyes of a wife, son of an compassionate elderly mother, old timer who hasn't given up, Male, activist
  
  

No comments:

Post a Comment